ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नक्सलियों ने एक की गला रेतकर हत्या की
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 5:40:29 PM
नक्सलियों ने एक की गला रेतकर हत्या की

चकाई,  (हि.स.)। चकाई थाना क्षेत्र के सिजुआ-ठाढ़ी गांव में मोहलिया पहाड़ के पास शुक्रवार देर रात नक्सलियों ने एक युवक की हत्या गला रेतकर कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरीडीह जिले के भेलवाघाटी थाना क्षेत्र अंतर्गत रमनीटांड़ गांव निवासी विजय कुमार वर्णवाल (30) पर माओवादियों के नाम पर लूट-खसोेंट करने और लेवी वसूलने के आरोप में शुक्रवार देर रात करीब 10 बजे नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर उसकी हत्या गला रेतकर कर दी।
विजय कुमार वर्णवाल नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में नक्सलियों से मिलकर अवैध सफेद पत्थर तुड़वाकर बाहर भेजा करता था। धीरे-धीरे इसका कारोबार बढ़ता गया जिससे नक्सलियों से इसकी दूरी बढ़ती गयी और नक्सलियों के हिस्से का रुपया नहीं देने के कारण नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर इसकी हत्या गला रेतकर कर दी।
घटना स्थल पर नक्सलियों द्वारा पर्चा भी छोड़ा गया जिसमें लिखा हुआ था कि पार्टी के नाम पर लूट-खसोंट करने वालों की यही सजा होगी। पर्चा के नीचे भाकपा माओवादी लिखा हुआ था। शनिवार सुबह घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची चंद्रमंडीह पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर थाना लाया गया, जहां कागजी खानापूर्ति कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया।
इधर, थानाध्यक्ष विजय कुमार यादवेंदु ने बताया कि विजय वर्णवाल का संबंध नक्सलियों से काफी गहरा था। साथ ही अपने चचेरे भाई संतोष वर्णवाल एवं शिक्षक श्याम सुंदर पंडित की हत्या मामले में भेलवाघाटी थाना में इसके खिलाफ मामला भी दर्ज है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS