ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अपराधियों ने महिला को चाकू मार कर छीना चेन
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 4:44:14 PM
अपराधियों ने महिला को चाकू मार कर छीना चेन

सीवान,  (हि.स.)। मॉर्निंग वाक पर गयी एक महिला को अपराधियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया और उसके गले से सोने की चेन लूट ली और फरार हो गयें। घटना नगर थाना क्षेत्र के कचहरी-गांधी मैदान रोड की है।
नई बस्ती महादेवा स्वामी विवेकानन्द नगर मोहल्ला निवासी गीता देवी (50) रोजाना की तरह शनिवार सुबह पांच बजे घर से मॉर्निंग वाक पर निकली थी। गीता देवी दुर्गा मंदिर से वापस पोखरा पार्क के लिए लौट रहीं थी। इस दौरान रास्ते में को-ओपरेटिव बैंक के समीप एक बाईक पर सवार दो अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और धक्का मारकर सड़क पर गिरा दिया। फिर एक अपराधी ने चाकू से उन पर हमला किया जिससे बचने के लिए गीता देवी ने पैर चलाया तो चाक़ू उनके बायें पैर में जा लगी और वे घायल होकर सड़क पर तड़पने लगी। तब दोनों अपराधियों ने उनके गले से सोने की चेन को झपटा मार कर खीच लिया और फिर बाइक से फरार हो गयें। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और अपराधियों की धर-पकड़ के लिए अभियान तेज है।
गौरतलब है कि गीता देवी के दामाद मनीष मधुकर की जेपी चौक स्थित अजीत काम्प्लेक्स के फर्स्ट फ्लोर पर कपड़े की दुकान है। कुछ दिन पहले मनीष मधुकर के साथ भी अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS