ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बगहा में बीएसएनएल टावर हफ्ते भर से फेल, लोग परेशानी में
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 4:34:23 PM
बगहा में बीएसएनएल टावर हफ्ते भर से फेल, लोग परेशानी में

बगहा, (हि.स.)। बगहा के भितहा प्रखंड क्षेत्र में बीएसएनएल का टावर पिछले 23 मई से फेल है। इसे लेकर उपभोक्ताओं में काफी नाराजगी है। वे काफी परेशान भी हैं। बीएसएनएल उपभोक्ता सुधीर सिंह, धर्मेंद्र कुशवाहा, इंद्रजीत भगत दीनानाथ यादव, संदीप कुमार ,अमला कुमार इत्यादि का कहना है कि हमलोग आज एक हफ्ता से बीएसएनएल का नेटवर्क नहीं होने के कारण काफी परेशान हैं और हमारा किसी से संपर्क भी नहीं हो पा रहा है।

 
गौरतलब है कि बीएसएनएल का टावर भितहा के बेलनिया में लगा हुआ है। वहीं, बीएसएनएल के गार्ड प्रभुनाथ यादव ने बताया कि ऊपर से ही लिंक फेल है जिसकी सूचना विभाग के वरीय अधिकारियों को दी गई है, परंतु आज तक इसे सुधारने का प्रयास नहीं किया गया। इधर, ग्रामीणों का कहना है कि अगर बीएसएनएल की व्यवस्था 2 दिनों के भीतर नहीं सुधरी तो हम लोगों को मजबूरन इसके सीम को तोड़कर फेंकना पड़ेगा और उसकी जगह दूसरा सिम चालू कराना होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS