ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समधी ने ही की समधी की हत्या, मामला दर्ज, आरोपी फ़रार
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 4:26:32 PM
समधी ने ही की समधी की हत्या, मामला दर्ज, आरोपी फ़रार

कटिहार, (हि.स.)। कटिहार जिले के बारसोई थाना अन्तर्गत चुन्नीटोला के बालुपारा में रविवार देर रात पारिवारिक झगड़े में मो. आलम (50 वर्ष) की मौत हो गई। सोमवार की सुबह घटना की सूचना मिलते ही बारसोई थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौप दिया। मृतक के परिजन द्वारा इस मामले में मृतक के समधी मो. असफाक सहित अन्य 16 लोगों के विरुद्ध बारसोई थाना में कांड सं० 165/2017 दर्ज कराई गई है। 

बारसोई थाना के एसएचओ मोहन कुमार ने बताया कि मृतक मो. आलम के बेटे मो. कलाम की शादी गाँव में ही आरोपी मो. अशफाक की बेटी से हुई थी। मृतक के बेटा और पतोहू में कुछ पारिवारिक मतभेद विगत कुछ महीनों से चल रहा था। रविवार शाम मृतक मो. आलम बालूपारा बाजार चौक किसी निजी काम से गया था। उसी वक्त आरोपी समधी मो. अशफाक के साथ मृतक के साथ किसी बात को लेकर मारपीट हुयी । स्थानीय लोगों ने दोनों को समझा बुझाकर वहाँ से हटा दिया। एसएचओ मोहन कुमार ने बताया कि दोनों के झगड़े की बात किसी ने थाने में दर्द नहीं करवायी । रविवार देर रात आरोपी कुछ लोगों के साथ मृतक के घर पहुंचकर दुबारा लाठी डंडे से मारपीट की इसी क्रम में मो. आलम की मौत हो गई। इस बावत मृतक के परिजन ने बारसोई थाना में 17 आरोपियों के खिलाफ धारा 147,148,149, 307,340 व 323 दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS