ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रेल मंत्री रहते लालू ने लाभ पहुंचाने के बदले लिखवा ली थी एक करोड़ की जमीन:सुमो
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2017 7:06:02 PM
रेल मंत्री रहते लालू ने लाभ पहुंचाने के बदले लिखवा ली थी एक करोड़ की जमीन:सुमो

 पटना,  (हि.स.)। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया है कि लालू प्रसाद ने रेलमंत्री के पद पर रहते हुए मुंगेर जिला के तारापुर के रत्नेश्वर यादव को पहुंचाये गए लाभ के एवज में पटना शहर में एक करोड़ की कीमती जमीन लिखवा ली थी और जमीन के मालिक बन बैठे। 

यह कीमती जमीन अपने जानवरों को चारा खिलाने वाले ललन चौधरी के नाम पर लिखवा कर बाद में उसकी कीमत महज 31 लाख बता कर राबड़ी देवी के नाम से दान में लिखवा कर हासिल कर लिया। उन्होंने लालू प्रसाद को चुनौती दी कि अगर हिम्मत है तो वह बतायें कि कौन है यह ललन चौधरी ? उसे मीडिया के सामने हाजिर करें। 

मोदी ने बुधवार को कहा कि क्या ललन चौधरी एक मुखौटा है ? अगर वास्तविक सम्पत्ति उसकी रहती तो खरीदने के पांच साल बाद ही सगुना, नयाटोला की एक करोड़ बाजार मूल्य की सम्पत्ति उसने राबड़ी देवी को क्यों दान कर दिया ? क्या राबड़ी देवी ने आयकर विभाग की आंख में धूल झोंकने के लिए एक करोड़ की सम्पत्ति को मात्र 31 लाख की कीमत दिखा कर दान में ले लिया ? क्या राबड़ी देवी ने इस दान की सम्पत्ति पर आयकर भुगतान किया है ? 

उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी अपनी चुप्पी तोड़ कर बतायें कि ललन चौधरी कौन है ? उन्होंने क्या और किस तरह से आर्थिक मदद की थी ? उसने अपनी एक करोड़ रुपये बाजार मूल्य की सम्पत्ति मात्र 31 लाख की कीमत बता कर उन्हें क्यों दान कर दिया ? लालू प्रसाद खुलासा करें कि रेलमंत्री रहते रत्नेश्वर यादव को क्या लाभ पहुंचाया था कि राबड़ी देवी को दान करने के लिए उसने अपनी जमीन ललन चौधरी को लिख दिया? 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS