ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
इंटर रिजल्ट को ले मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री दें इस्तीफा :भाजपा
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2017 6:32:27 PM
इंटर रिजल्ट को ले मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री दें इस्तीफा :भाजपा

 पटना, (हि.स.)। बिहार भाजपा ने इंटर परीक्षा परिणाम विवाद एवं घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी से इस्तीफा मांगा है । पार्टी ने शिक्षा के सवाल पर विधानमंडल की विशेष बैठक बुलाने की भी मांग की है। पार्टी ने कहा कि इस मुद्दे पर बिहार भर में छात्र, युवा एवं अभिभावक आक्रोशित हैं । 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नित्यानंद राय ने बुधवार को यहां प्रेस कांफ्रेस में कहा कि इंटर का रिजल्ट खराब होने के मसले पर उनकी के कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता युवा मोर्चा, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् एवं प्रभावित छात्र समूह लगातार सरकार से सवाल पूछ रहे हैं और राजधानी पटना से लेकर पूरे प्रदेश में आंदोलित हैं । पुलिस-प्रशासन दमनात्मक कार्रवाई कर रहा है। 

राय ने कहा कि बिहार सरकार के नेतृत्वकर्ता 1970 के दशक में आपातकाल विरोधी आंदोलन की उपज है । लेकिन सत्ता की गोद में बैठकर वे निरंकुश शासक की तरह व्यवहार कर रहे हैं । छात्रों-युवाओं एवं विपक्ष की आवाज को जिस तरह से सरकार दबाना चाहती है, वह शर्मानाक एवं निन्दनीय है। 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने सभी अनुत्तीर्ण छात्रों की काॅपी निःशुल्क फिर से जांची जाय और सभी इच्छुक छात्रों को पूरक परीक्षा में बैठने की छूट दी जाय तभी सही से न्याय होगा । उन्होंने कहा कि हम चैन से नहीं बैठने वाले हैं । जब तक छात्रों के साथ न्याय नहीं हो जाता हम सरकार को चैन नहीं लेने देंगे । छात्रों के साथ सरकार न्याय नहीं कर सकती तो गद्दी छोड़ दे अन्यथा भाजपा सत्ता से इन निरंकुश शासकों को उखाड़ फेंकेगी । उन्होंने इंटर परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर मुख्यमंत्री को 10 सूत्री सवाल भेज कर जवाब देने को कहा है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS