ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
आमरण अनशन पर बैठे वीरपुर उप कारा के कैदी
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2017 4:41:26 PM
आमरण अनशन पर बैठे वीरपुर उप कारा के कैदी

सुपौल (वीरपुर), (हि.स.)। वीरपुर उप-कारा में घटिया भोजन और जेलर के व्यवहार से गुस्साये कैदी बुधवार सुबह से ही उपकारा के अन्दर भूख-हड़ताल पर बैठ गए। उल्लेखनीय है कि वीरपुर उप-कारा में बन्द कुल 57 कैदियों में से 48 कैदी आजकल आमरण अनशन पर बैठे हैं। 
इस संबंध में जेलर मिथिलेश कुमार ने बताया कि रूटीन चेकिंग के दौरान बुधवार की सुबह कैदियों के एक-एक कमरे की गहन जांच की गयी जिसके कारण कई कैदियों में आक्रोश है। यहां के एक कैदी बिट्टू मेहता ने जेल प्रशासन को आवेदन देकर अनशन के बारे में अवगत कराया है। 
जानकारी के अनुसार जेल मीनू के अनुसार भोजन नहीं मिलने के कारण कैदी गुस्से में आ गए और वे अनशन पर बैठ गए। वहीं, आंदोलन को आगे भी जारी रखने की बात कहते हुए जेल-प्रशासन को चेतावनी भी दे दी। मौके पर पहुंचे बीरपुर उपकारा के जेल सुपरिटेंडेंट इफ्तेखार अहमद ने अनशनकारियों को समझा-बुझाकर अनशन समाप्त कराने की कोशिश की ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS