ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना में प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2017 6:27:38 PM
पटना में प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

इंटर काउंसिल कार्यालय के सामने प्रदर्शन करते कार्यकर्ता

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बिहार बोर्ड में इंटर परीक्षा का रिजल्ट जारी होने के सातवें दिन मंगलवार को भी प्रदर्शन जारी रहा। आज प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस दौरान परिषद के पटना विवि प्रभारी को चोटिल हो गए। एबीवीपी कार्यकर्ता सुबह से ही इंटर काउंसिल कार्यालय के बाहर जमा हो गए और बोर्ड प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। एबीवीपी कार्यकर्ताओं की मांग थी कि बोर्ड प्रशासन फेल हुए छात्रों की कॉपियों की फिर से जांच कराकर रिजल्ट जारी करे।  मंगलवार को उग्र कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की और टायर जलाए। इसके बाद जलते टायर इंटर काउंसिल कैंपस में फेंक दिए।  इसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा, लेकिन जब हालात बिगड़ने लगी तो नहीं हुई तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करने के बाद एबीवीपी कार्यकर्ता भागने लगे।
 इस दौरान एबीवीपी के पटना विश्वविद्यालय प्रभारी मणिकांत मणि को गंभीर चोटें आईं। मणिकांत को पीएमसीएच के इमरजेंसी में एडमिट कराना पड़ा। मणिकांत के साथ दिव्यांशु भारद्वाज, पप्पू वर्मा सहित कई एबीवीपी कार्यकर्ताओं को चोटें आई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS