ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू की बेटी मीसा भारती पर आयकर का जुर्माना
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2017 6:06:21 PM
लालू की बेटी मीसा भारती पर आयकर का जुर्माना

 नई दिल्ली,  (हि.स.)। राजद प्रमुख लालू यादव की बड़ी बेटी सांसद मीसा भारती मंगलवार को एक हजार करोड़ की बेनामी संपत्ति मामले में आयकर विभाग के सामने पेश नहीं हुईं। इस पर आयकर विभाग ने मीसा को नया नोटिस जारी कर उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

जानकारी के मुताबिक उनकी तरफ से उनके वकील आयकर विभाग पहुंचे। मीसा भारती ने पेशी के लिए वक्त मांगा था। 7 जून को मीसा के पति शैलेष को भी आयकर के समक्ष पेश होना है। मीसा भारती पर शैल कंपनियां बनवाकर दिल्ली में कुछ संपत्ति खरीदने का आरोप है। इसी मामले में मीसा से पूछताछ होनी है।

इससे पहले दिल्ली में करीब 8 हजार करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के एक अलग मामले में ईडी ने मीसा भारती के सीए राजेश अग्रवाल को गिरफ्तार किया गया था।

बता दें कि 16 मई को आयकर विभाग ने कथित तौर पर लालू यादव से जुड़े 22 ठिकानों पर छापे मारकर करीब 1000 करोड़ की संपत्ति का पता लगाया था। उसके बाद से ही लालू यादव और उनके परिवार की संपत्तियां आयकर विभाग के निशाने पर हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS