ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
इंटरमीडिएट परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर छात्रों ने आरा में ट्रेन पर किया पथराव
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2017 1:09:58 PM
इंटरमीडिएट परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर छात्रों ने आरा में ट्रेन पर किया पथराव

पटना,(हि.स.) | इंटरमीडिएट की परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर-मुगलसराय रेल खंड के आरा जंक्शन पर मंगलवार को एक सवारी गाड़ी पर पथराव किया जिसमें लगभग चार यात्री घायल हो गये । 
रेलवे सूत्रों के अनुसार आरा स्टेशन पर हंगामा और प्रदर्शन कर रहे परीक्षा में फेल हुए इंटरमीडिएट के कुछ छात्रों ने स्टेशन पर महानंदा एक्सप्रेस को रोक दिया । इसी बीच पटना के राजेन्द्र नगर से जम्मूतवी जा रही अर्चना एक्सप्रेस ट्रेन वहां से गुजरी जिस पर छात्रों ने रोड़ेबाजी की । 
इस घटना में अर्चना एक्सप्रेस ट्रेन के दो शयनयान डिब्बे मामूली रुप से क्षतिग्रस्त हो गये और शीशा टूटने से चार यात्रियों को चोटें आईं। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बक्सर भेज दिया गया है। बाद में पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को स्टेशन परिसर से हटाया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS