ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार बंद का भाकपा-माले का भी किया समर्थन
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2017 5:58:31 PM
बिहार बंद का भाकपा-माले का भी किया समर्थन

 पटना, (हि.स.)। आइसा-इनोस सहित अन्य वाम छात्र-युवा संगठनों जैसे भाकपा माले ने भी इंटर परीक्षा में हुई व्यापक धांधली के खिलाफ आगामी 8 जून के बिहार बंद करने का समर्थन किया है । 

भाकपा माले के राज्य सचिव कुणाल ने कहा कि शिक्षा के साथ जो लगातार खिलवाड़ हो रहा है, उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इंटर परीक्षाफल में भारी अनियमितता देखने को मिली है। वहीं, आर्ट्स में गलत तरीके से टॉपर बनाया गया। 

यह साबित करता है कि बिहार सरकार शिक्षा में सुधार के प्रति तनिक भी गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से नीतीश सरकार छोटी मछलियों को निशाना बना कर राजनीतिक संरक्षण में पल रहे शिक्षा माफिया और फर्जीवाड़े के पूरे तंत्र को बचाने की कोशिश कर रही है। पिछली बार भी जनता के जबरदस्त आंदोलन के बावजूद आज तक टॉपर्स घोटाले की सीबीआई जांच की अनुशंसा नहीं की गई 

उन्होंने जिला कमिटियों का आह्वान किया है कि शिक्षा के सवाल पर सरकार के रूख का पर्दाफाश करें और 8 जून के बिहार बंद को सफल बनाने में पूरी तरह छात्र-नौजवानों का सहयोग करें। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS