ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
16 को पटना में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे योगी आदित्यनाथ
By Deshwani | Publish Date: 4/6/2017 7:37:05 PM
16 को पटना में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे योगी आदित्यनाथ

पटना । देशवाणी न्यूज नेटवर्क


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 16 जून को पटना के गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे और महागठबंधन सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ गरजेंगे। इससे पहले योगी आदित्यनाथ 15 जून को दरभंगा के राज मैदान जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बताया कि इससे पूर्व उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 10 जून को गया में जनसभा को संबोधित करेंगे। नित्यानंद शनिवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से मुखातिब थे।
उन्होंने बताया कि केशव प्रसाद मौर्य गया स्थित आजाद पार्क में मोदी फेस्ट का शुभारंभ भी करेंगे, जबकि योगी आदित्यनाथ पटना में 16 जून से लगने वाले मोदी फेस्ट का उद्घाटन करेंगे।
भाजपा के महासंपर्क अभियान के तहत मोदी सरकार की 3 वर्षों की उपलब्धियों को प्रचारित एवं प्रसारित करने के लिए बिहार के 15 जिलों में मोदी फेस्ट व 28 जिलों में सबका साथ सबका विकास सम्मेलनों का आयोजन किया गया है। चालू वर्ष को भारत सरकार पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष घोषित करते हुए इसे गरीब कल्याण वर्ष के रूप में मना रही है।
भारत सरकार द्वारा गरीबों के लिए शुरू की गई योजनाओं से संबंधित सभी जानकारी और सरकार की उपलब्धियों को जनसभा के माध्यम से आमजन को अवगत कराया जाएगा। राय ने कहा कि केंद्र सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर सरकार के कार्यों सहित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ता जा रहा है।
केंद्र सरकार, विभिन्न योजनाओं के माध्यम से गरीबों के कल्याण के लिए लगातार कार्य कर रही है, प्रधानमंत्री जनधन योजना, प्रधानमंत्री जन सुरक्षा बीमा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना, अटल पेंशन योजना, उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री मुफ्त बैंक योजना, प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना, प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना, मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया सहित कई दर्जन योजनाओं के माध्यम से गरीबों के लिए काम कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS