ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पुलिस वैन चालक संवेदनहीन, मोतिहारी में बाइक सवार को ठोकर मारी व चलते बने
By Deshwani | Publish Date: 3/6/2017 5:54:17 PM
पुलिस वैन चालक संवेदनहीन, मोतिहारी में बाइक सवार को ठोकर मारी व चलते बने

मोतिहारी।

पूर्वी चम्पारण में पुलिस विभाग के ड्राइवर पर संवेदनहीनता के आरोप लग रहे हैं। शहर के कचहरी चौक गांधी मैदान के समीप कैदी वैन की ठोकर से बाइक सवार अभिषेक कुमार 22 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सिर में चोट आयी हैं। उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घायल के पिता रमेश सिंह का कहना है कि कैदी वैन से ठोकर लगने के बाद वैन के ड्राइवर ने उनके घायल बेटे को अस्पताल पहुंचाने की भी जिम्मवारी नहीं उठाई।
अभिषेक नगर थाना क्षेत्र में राजाबाजार वार्ड 34 के निवासी रमेश कुमार सिंह का पुत्र है। रमेश कुमार सिंह पॉलीटेक्निक काॅलेजकर्मी हैं।  उसकी मां ने बताया कि वह मिनरल वाटर लेने के लिए घर से निकला था। वह पॉलिटेक्निक काॅलेज की तरफ भी गया था। उधर से लौट रहा था। तभी कैदी वैन से गांधी उद्यान के समीप ठोकर लग गयी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे सिर में चोट आयी हैं। फिलवक्त वह बेहोश बतलाया जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS