ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भाजपा करेगी पुलों के लोकार्पण का पुरजोर विरोध
By Deshwani | Publish Date: 3/6/2017 4:22:09 PM
भाजपा करेगी पुलों के लोकार्पण का पुरजोर विरोध

पटना,(हि.स.)। वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि अगर सरकार 11 जून को राज्य के दो महत्वपूर्ण पुल आरा-छपरा और दीघा-सोनपुर सड़क पुल का लोकार्पण करती है तो भाजपा इसका पुरजोर विरोध करेगी। क्योंकि इस तारिख को चारा घोटाले के सजायफ्ता लालू प्रसाद का जन्मदिन है। सरकार ऐसा कर बिहार की जनता को और ज्यादा जलील नहीं करे। उन्होंने पुल को लोकनायक को समर्पित करते हुए पांच जून संपूर्ण क्रांति दिवस पर लोकार्पित कराने की मांग की है।
मोदी शनिवार को पत्रकरों से बातचीत करते कहा कि आरा-छपरा पुल और दीघा-सोनपुर सड़क पुल के निर्माण की पहल बिहार में जब एनडीए की सरकार ने की थी। दोनों पुलों के निर्माण में लालू प्रसाद का कोई योगदान नहीं है। इसलिए उनके जन्मदिन पर इस पुल का लोकार्पण नहीं किया जाए।
मोदी ने कहा कि उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव इन पुलों को अपने ‘पापा’ (लालू प्रसाद) को गिफ्ट करने पर अड़े हैं। क्या यह उनकी पारिवारिक संपत्ति है, जो ऐसा करना चाहते हैं जिसके राज में बिहार की सड़कें गड्ढे में तब्दील हो गयी थीं और 200 करोड़ का अलकतरा घोटाला हुआ था। 
उन्होंने कहा कि अगर गिफ्ट ही करना है तेजस्वी प्रसाद यादव को तो पटना में बन रहे बिहार के सबसे बड़े मॉल, दिल्ली की सैकड़ों करोड़ की जमीन और एकत्र किये अपनी एक हजार करोड़ से अधिक की बेनामी संपत्ति में से गिफ्ट कर दें। मोदी ने सवालिया लहजे में कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि क्या तेजस्वी प्रसाद यादव ने लालू प्रसाद को पुल गिफ्ट करने का एलान उनकी सहमति से किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS