ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नैन्सी हत्याकांड की हो एसआईटी जांच, बढ़ते अपराध के खिलाफ आंदोलन: पप्पू
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2017 7:51:21 PM
नैन्सी हत्याकांड की हो एसआईटी जांच, बढ़ते अपराध के खिलाफ आंदोलन: पप्पू

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक व सांसद पप्‍पू यादव ने मधुबनी की नैंसी झा हत्‍याकांड में एसआईटी जांच की मांग की। सांसद ने आज नैंसी झा के परिजनों से मिलने के बाद पटना में पत्रकारों से कहा कि ने इस मामले में चार जून को राज्‍यपाल से मुलाकात की जाएगी। सांसद ने कहा कि अपराधियों ने मासूम बच्‍ची के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बेरहमी से गला और नस रेत कर हत्‍या कर दी और एसिड से जला दिया। वहीं, प्रशासन ने इस मामले में खानापूर्ति करने का काम किया है।
श्री यादव ने कहा कि बच्‍ची की लाश 72 घंटे बाद मिली है, जबकि 72 घंटे बाद पोर्स्‍टमार्टम में कुछ भी नहीं मिलता है। इसलिए नैंसी को न्‍याय दिलाने के लिए एक बड़ा आंदोलन करेंगे। उन्‍होंने कहा कि आज बिहार में अपराधी, माफिया, भ्रष्‍टाचारी, बेईमान और दलाल ही सुरक्षित रह गए हैं। इसके अलावा यहां कोई सु‍रक्षित नहीं रह गया।  राज्‍य में हत्‍या, बलात्‍कार, लूट जैसी घटनाएं आम हो गई है। चारों तरफ अपराधियों का बोलबाला है। राज्‍य में सुशासन जैसा कुछ भी नहीं बचा है। राज्‍य की जनता अपराधियों के खौफ से त्रस्‍त है, मगर राज्‍य सरकार बढ़ते अपराध पर मौन है।  उन्‍होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) मासूम नैंसी झा को न्‍याय दिलाने और राज्‍य में बढ़ते अपराध के खिलाफ आंदोलन करेगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS