ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
12 वीं फेल सचिन का सूइसाइड नोट अभिभवकों के दिलो दिमाग को हिलाने को काफी
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 9:07:07 PM
12 वीं फेल सचिन का सूइसाइड नोट अभिभवकों के दिलो दिमाग को हिलाने को काफी

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। 12 वीं परीक्षा में फेल हुए छात्र सचिन कुमार सिंह के सूइसाइड नोट का लबोलुआब अभिभवकों को झकझार कर रख देगा। मालूम हो कि तुरकौलिया के मोहवत छपरा निवासी संजय सिंह के पुत्र सचिन ने परीक्षा में असफल होने के बाद बंजरिया के चिलमनिया स्थित अपने निवास में गोली मार ली थी। जिसकी सोमवार की सुबह पटना में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। वह तुरकौलिया के प्रमुख उमंग देवी का पौत्र था। 
बंजरिया थानाध्यक्ष रवि कुमार ने चिलमनिया स्थित सचिन के रूम की जांच की। वहां से सचिन की लिखी आखरी चिट्ठी मिली। रूम से अवैध पिस्टल व दो कारतूस भी बरामद किया है। पहले यह चर्चा थी कि सचिन ने अपने पिता संजय सिंह की सर्विस रिवाल्वर से अपने को गोली मार ली थी।
 
 सचिन ने अपनी आंखरी चिट्ठी में  लिखा है- 
पापा मैं आज एक बार फिर से फेल हो गया। मुझे गर्व है कि आप मेरे पिता हैं। आपने जितना हो सके मुझे किया। लेकिन मैं बहुत नहीं कर पाया। मैं हार कर जी नहीं सकता। आप मेरे बारे बहुत नहीं सोचिएगा। आप दीदी साक्षी,मुस्कान व सुशांत का हमेशा ख्याल रखिएगा। मैं उस समय शायद ना रहूं। जब आपको यह चिट्ठी मिले।
आइ लव यू पापा मम्मी
सचिन ने चिट्ठी के अंत में एक तस्वीर बनायी है।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS