ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आरा-सासाराम रेलवे ला के दोहरीकरण के लिए प्रयास तेज : सांसद
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 1:31:23 PM
आरा-सासाराम रेलवे ला के दोहरीकरण के लिए प्रयास तेज : सांसद

आरा, (हि.स.)। आरा के लोकसभा सांसद राजकुमार सिंह ने आरा सासाराम रेलवे लाइन के दोहरीकरण के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। उन्होंने केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु से मिल कर इस दिशा में निर्णायक बात की है। उन्होंने मुगलसराय से पटना तक रेलवे लाइन पर एक तीसरी रेल लाइन बिछाने की मांग भी रखी है। सांसद के अनुसार रेलमंत्री ने जल्द ही इस दिशा में कार्रवाई करने की बात कही है। 

बता दें कि सांसद आर के सिंह ने (पूर्व गृह सचिव) ने इसके पहले पूर्वी गुमटी के समीप रेलवे ओवर ब्रीज की आधारशिला भी रखी है और नई इंटरसिटी ट्रेन चलाने सहित कई ट्रेनों के आरा में ठहराव के लिए भी प्रयास किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS