ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मामूली विवाद में चली गोली
By Deshwani | Publish Date: 1/4/2017 5:46:47 PM
मामूली विवाद में चली गोली

प्रतीकात्मक फोटो

भागलपुर, (हि.स.)। बिहार में भागलपुर जिले के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में बच्चे के बीच की लड़ाई ने इतना तुल पकड़ लिया कि बड़े भाई ने अपने सगे छोटे भाई पर कट्टा तान दिया और तीन गोली फायर कर दी। हलांकि इस गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से अठारह इंच का एक लोडेड कट्टा बरामद किया । वहीं घटना के बाद गोली चलाने का आरोपी विजय तांती उर्फ धुरखेली फरार है । घटना को लेकर पंकज तांती ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम उसकी पत्नी और बेटी पापड़ बेल रही थी तभी धुरखेली का बेटा आया और पापड़ पर खेलने लगा । पापड़ को बर्बाद होता देख पत्नी ने उसे एक तमाचा मार दिया । इसके बाद भाभी आई और पत्नी से लड़ने लगी । इसी बीच धुरखेली भी आ गया। फिर दोनो भाई में बहस होने लगी। तभी धुरखेली अपने घर से कट्टा लेकर आया और फायरिंग शुरू कर दी| पुलिस की आने की सूचना मिलते ही धुरखेली कट्टा छोड़कर भाग गया। थानाध्यक्ष हारून मुश्ताक ने शनिवार को बताया कि घटनास्थल से कट्टा बरामद हुआ है । कट्टा देखकर लगता है कि उससे गोली चलाई गई है । पूर्व में भी धुरखेली की कई बार मौखिक शिकायत मिल चुकी है । उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS