ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बोलेरो और ऑटो की भिड़ंत, सात महिला सिपाही घायल
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2017 4:52:10 PM
बोलेरो और ऑटो की भिड़ंत, सात महिला सिपाही घायल

प्रतीकात्मक फोटोः एक्सीडेंट

भागलपुर, 31 मार्च (हि.स.)। बिहार में भागलपुर स्थित टीएनबी महाविद्यालय के गेट के समीप गुरुवार की देर रात बोलेरो और ऑटो की टक्कर में ऑटो पर सवार सात महिला सिपाही घायल हो गई । स्थानीय कल्याण छात्रावास के लड़कों ने सभी घायल सिपाही को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

घायलों का इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया कि महिला सिपाही शिल्पी कुमारी और सुष्मिता की हालत गंभीर है । दोनों का पैर टूट गया है । पूजा भी ज्यादा घायल है । बांकी सबों को मामूली चोट लगी है । सभी महिला सिपाही बेगूसराय से भागलपुर स्टेशन पर रात में उतरकर ऑटो से नाथनगर सीटीएस जा रही थी । टीएनबी महाविद्यालय के गेट से थोड़ी दूरी पर नाथनगर की ओर से तेज गति से आ रही एक बोलेरो ने ऑटो को टक्कर मार दी। 
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो पास की दीवार से टकराया । इसके बाद घायल महिला सिपाही जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगी । उनकी आवाज सुनकर पास के छात्रावास के लड़के मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया । वहीं घटना के बाद बोलेरो चालक अपनी गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया । 
बोलेरो में सवार एक व्यक्ति ने बताया कि बोलेरो गाड़ी में कुल सात लोग सवार थे। सभी लोग मुंगेर से पूर्णिया जा रहे थे । गाड़ी में सवार एक जख्मी महिला का इलाज निजी चिकित्सा केंद्र में किया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS