ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
भागलपुर
भागलपुर में छापेमारी, 17 जुआरी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2017 8:57:28 AM
भागलपुर में छापेमारी, 17 जुआरी गिरफ्तार

भागलपुर, (हि.स.)। नाथनगर व ललमटिया थाना पुलिस ने विशेष अभियान के तहत अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर 17 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जुआ के अड्डे से 1050 रुपये भी बरामद किए हैं।

नाथनगर थाना के इंस्पेक्टर मो. जनीफउद्दीन ने बताया कि रत्तीपुर बैरिया पंचायत स्थित आम के एक बगीचे से चार जुआरियों बिहारी मंडल, मंटु कुमार मंडल, मनोज मंडल और वशिष्ठ मंडल को जुआ खेलते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा लालूचक इलाके में भी चार जुआरियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की गई, जहां से गौरव कुमार, अजय कुमार, सुजीत कुमार और संतोष मंडल पकड़े गए हैं। बाकी के आरोपी पुलिस को देखते ही फरार हो गए।

ललमटिया एसएचओ संजीव कुमार के अनुसार, कुंडीटोला रेलवे केबिन के पास से नौ जुआरियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों में करेला व राघोपुर टिकर के घोको यादव, शिबू कुमार, शशि कुमार पंडित, हंसदीप राज, अमर कुमार, संतोष यादव, गर्भू यादव और मणिधर यादव पासीटोला तथा अशोक साह पिपरांती के रहने वाले हैं। पुलिस दोनों मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS