ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भागलपुर के मायागंज अस्पताल के आईसीयू में 10 मिनट में दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 10/3/2017 4:40:04 PM
भागलपुर के मायागंज अस्पताल के आईसीयू में 10 मिनट में दो की मौत

भागलपुर । बिहार के भागलपुर स्थित मायागंज आईसीयू वार्ड में 10 मिनट में दो मरीजों की मौत हो गई । इसी अस्पताल में 62 वर्षीय मनोरमा देवी की पेंक्रियाज में इन्फेक्शन के कारण मौत हो गई वहीं, अब्दुल सत्तार की मौत हर्टअटैक से हो गई । मरीज की मौत के बाद उनके परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। 
इसी दौरान सुरक्षा गार्ड ने मनोरमा देवी के परिजनों को पीट दिया जिससे पांच लोगों को गंभीर रूप से चोट लग गई। परिजनों ने चिकित्सक के उपर भी मारपीट करने और धमकी देने का आरोप लगाया है । वहीं, अस्पताल प्रबंधन ने इन सभी आरोपों से पल्ला झाड़ते हुए उल्टे परिजनों को ही मौत का जिम्मेदार बता दिया। प्रबंधन ने कहा कि बेड को लेकर दोनों के परिजन आपस में उलझ गए। इस कारण इलाज में देर हुई और मरीज की मौत हो गई। मृतक मनोरमा देवी के परिजन शेखर गुप्ता ने बताया कि चिकित्सक की लापरवाही के कारण मरीज को एक घंटे तक आईसीयू से बाहर रखा। इसी वजह से मरीज की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शिफ्टिंग के समय मरीज का ऑक्सीजन खोल दिया गया था और उसे आबंटित बेड दूसरे को दे दिया गया जिस कारण इलाज में देर हुई। उन्होंने इसकी शिकायत थाने में भी करने की बात कही। उधर, अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक डॉ ए.के भगत ने कहा कि दोनों मरीज के परिजन बेड के लिए आपस में उलझ गए। इसी बीच मरीज की स्थिति गंभीर हो गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS