ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल में राज्यपाल और प्रांतीय राजधानी पर पुनर्विचार करेगी नई सरकार : ओलीउप्र के नये राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने संभाला कार्यभार29 उत्पादों, 53 सेवाओं पर जीएसटी दरें परिवर्तित, पेट्रोलियम- रियल इस्टेट का जिक्र नहीं, फाइलिंग का सरलीकरण मुद्दाटेरर फंडिंग मामले में हाफिज सईद समेत आठ के खिलाफ आरोपपत्रपाकिस्तान के तीन रेंजर ढेर, जवान शहीद... पंजाब: कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत का इस्तीफा मंजूर, फिर टला मंत्रिमण्डल विस्तारदिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री की अध्यक्षता में विज्ञान भवन में जीएसटी काउंसिल की बैठक शुरू... पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू, ईवीएम और वीवीपैट से होगा मतदान
बिहार
ट्रांसपोर्ट कंपनी के मुंशी से 62 हजार की लूट
By Deshwani | Publish Date: 9/2/2017 6:11:19 PM
भागलपुर। बिहार में भागलपुर जिले के ततारपुर थाना क्षेत्र के मुस्लिम स्कूल के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने हथियार के बल पर ट्रांसपोर्ट कंपनी के मुंशी से 62 हजार 800 रुपये छीन लिए। 
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी के मुंशी राजीव रंजन दूबे बेग में रूपया लेकर क्रासिंग पर खड़े ट्रक चालक को देने जा रहे थे। घटना को लेकर मुंशी ने बताया कि बाजार से भाड़ा वसूल कर वह ट्रक चालक को देने जा रह था। जैसे ही वह मुस्लिम स्कूल मोड़ के समीप पहुंचे बाइक पर सवार दो अपराधी आए और हथियार के बल पर रुपये वाला बैग छीन कर चलते बने। घटना के बाद मुंशी ने ततारपुर थाना जाकर मामला दर्ज कराया।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS