ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बीजेपी ने ब्लैकमेल किया और नीतीश डर गये, हम नहीं डरेंगे : लालू
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2017 5:37:43 PM
बीजेपी ने ब्लैकमेल किया और नीतीश डर गये, हम नहीं डरेंगे : लालू

भागलपुर। राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भागलपुर में सृजन घोटाला के खिलाफ रैली में पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। लालू ने कहा कि सृजन में नीतीश कुमार पूरी तरह फंस चुके हैं। इसी बात का फायदा उठाकर भाजपा ने उन्‍हें ब्‍लैकमेल किया और वे महागठबंधन तोड़कर एनडीए के साथ चले गये। लेकिन मैं नरेंद्र मोदी की घुड़कियों से डरने वाला नहीं हूं। मैं तो 20 साल से केस लड़ रहा हूं। नरेंद्र मोदी मोदी को धूल चटाकर ही दम लूंगा।  
 
सृजन के दुर्जनों का विसर्जन रैली को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा कि इस रैली को दिल्ली से बाधित करने का प्रयास किया गया। सीबीआइ का इस्तेमाल किया गया। मुझे और तेजस्वी यादव को दिल्ली आने का समन भेजा गया। कहा गया कि कुछ पूछना है। हमने सीबीआइ को लिख कर भेज दिया कि भागलपुर में महाघोटाला हुआ है। इसके कई सारे सबूत मेरे पास हैं। पूछताछ की तारीख को आगे बढ़ा दिया जाये।
 
लालू ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि हमने तो तिलक लगाकर उसे बिहार की गद्दी सौंप दी। हमारे 80 विधायक हैं और नीतीश के 71। फिर भी हमने वही किया जो कहा था। लोग कहते हैं कि मुझे पुत्र मोह है। यदि ऐसा होता तो मैं उसी समय तेजस्‍वी को मुख्‍यमंत्री बनाने की बात करता। लेकिन ऐसा नहीं किया। हमने यह साफ कर दिया है कि तेजस्‍वी गरीब, पिछड़े और दलितों के आर्शिवाद से मुख्‍यमंत्री बनेगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS