ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गरीबों के जमा पैसे का घोटाला प्रशासन व नेताओं ने मिलकर किया : पप्पू
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2017 9:41:19 PM
गरीबों के जमा पैसे का घोटाला प्रशासन व नेताओं ने मिलकर किया : पप्पू

भागलपुर, (हि.स)। बिहार के भागलपुर में सृजन घोटाले के विरोध में मंगलवार को जनअधिकार पार्टी के द्वारा सबौर स्थित सृजन कार्यालय के समीप पोल खोल कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष डॉ. अशोक कुमार आलोक ने की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी के संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि इस सृजन ने भागलपुर के विकास एवं गरीबों के जमा किए हुए पैसे का घोटाला प्रशासन एवं नेताओं ने मिलकर किया है। जिससे भागलपुर का विकास ठप्प हो गया है। इस घोटाले की जांच सीबीआई के साथ साथ सुप्रीम कोर्ट के जज से कराई जानी चाहिए। सांसद ने कहा कि पूर्व में जितने भी घोटाले हुए हैं उसकी जांच के लिए समय निर्धारित थी। इस घोटाले के जांच के लिए भी समय का निर्धारण होना चाहिए। 

सांसद ने कहा कि यह घोटाला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में हुआ है। पूर्व केंद्रीय मंत्री शहनवाज हुसैन, केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, सांसद निशिकांत दूबे सहित अन्य भाजपा, जदयू और रालोसपा नेता जो मनोरमा देवी के साथ फोटो खिचवाते हैं उनको जनता के बीच जाकर जबाव देना चाहिए साथ ही इसकी जांच होनी चाहिए। सांसद ने कहा कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को तो अबतक इस्तीफा दे देना चाहिए। भागलपुर में बन रहे अधिकांश मॅाल, दुकान और रियल स्टेट में सृजन घोटाले का पैसा लगा हुआ है। पूर्व में इस घोटाले की जांच करने वाले अधिकारी का तबादला कर दिया गया। सृजन घोटाले का पैसा आस्ट्रेलिया ता स्थानांतरित किया गया है। सांसद ने कहा कि जब तक इस घोटाले से जूड़े सभी लोगों को जेल नहीं भेज दिया जाता तबतक पार्टी आन्दोलन करती रहेगी। पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष डॉ.चक्रपाणि हिमांशु ने कहा कि सृजन में पांच हजार गरीब लोगों के खाते हैं जिसमें पांच हजार से पचास हजार तक जमा है। जिलाधिकारी को यह पैसे उन खातधारकों को दिलवाना चाहिए। इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ अशोक कुमार आलोक, ब्रजेश साह, अजीत कुमार, ओमप्रकाश यादव, सौरभ राजा, प्रीतम सिंह, भग्गू भैया, अजीत कुमार, रंजीत कुमार सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS