भागलपुर
सृजन महाघोटाले मामले में सहकारिता बैंक के दो प्रबंधक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 12:26:53 PM
सृजन महाघोटाले मामले में सहकारिता बैंक के दो प्रबंधक गिरफ्तार

भागलपुर, (हि.स.)। बिहार के भागलपुर में सृजन महाघोटाले को लेकर ईओयू और एसआईटी की टीम के द्वारा लगातार छापेमारी जारी है। इस मामले में टीम के द्वारा कहलगांव को-आपरेटिव बैंक मैनेजर सुनिता कुमारी चौधरी और नवगछिया को-आपरेटिव बैंक मैनेजर कुमार अशोक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
एसआईटी के द्वारा दोनों से पूछताछ की जा रही है। उधर कल्याण विभाग और डीआरडीए के खातों की जांच के बाद सोमवार को इस मामले में दोनों विभागों की ओर से प्राथमिकी दर्ज करा दी गई। शुरुआती जांच में इन दोनों विभागों से 250 करोड़ रुपये से अधिक अवैध निकासी का मामला सामने आ रहा है। 
उधर जांच टीम ने रविवार को भाजपा के निष्कासित नेता विपिन शर्मा के तिलकामांझी शीतला मंदिर स्थित उनके आवास में छापेमारी की। साथ ही टीम ने कचहरी चौक स्थित कलिंगा सेल्स इलेक्ट्रॉनिक दुकान और उसके गोदाम में छापेमारी की गई। दुकान के मालिक एनवी राजू के आवास पर छापेमारी करनी गई टीम को निराशा हाथ लगी क्योंकि उनके आवास पर ताला लटका हुआ था। रेडीमेड कपड़े के दुकान बिग शॅाप के मालिक किशोर घोष के घर छापेमारी करने गई टीम को वहां ताला लटका हुआ मिला। उसके बाद टीम ने उनके भीखनपुर में बन रहे दो अपार्टमेंट में तलाशी ली । 
जांच टीम ने भीखनपुर में ही शहर के एक कपड़ा व्यवसायी पीके घोष के घर की तलाशी ली। इस छापेमारी के दौरान टीम को कई महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की बात कही जा रही है। फिलहाल जांच दल इस मामले में कुछ भी कहने से परहेज कर रहा है।
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS