भागलपुर
दरोगी हत्याकांड के बाद क्षेत्र में हिंसक संघर्ष की आशंका बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 4:58:02 PM
दरोगी हत्याकांड के बाद क्षेत्र में हिंसक संघर्ष की आशंका बढ़ी

भागलपुर, (हि.स,)। बिहार के भागलपुर जिले के श्रीपुर निवासी सह मत्स्यजीवी सहयोग समिति मंत्री दरोगी सिंह की नृशंसहत्या को लेकर प्रत्यक्षदर्शी औऱ छोटा भाई रवि कुमार द्वारा र्दज प्राथमिकी में दो अज्ञात व चार नामजद सहित छह को हत्यारोपी बनाया गया है। नामजदों में नवगछिया नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद सह रसलपुर निवासी अभिषेक रमण उर्फ टीएन यादव सहित रसलपुर के ही विजय यादव, रंगरा ओपी क्षेत्र के चापर निवासी सह कुख्यात व र्दुदान्त अपराधी सरगना मोती यादव एवं पकड़ा निवासी राज किशोर राय उर्फ बिलरिया शामिल है। 
उपमुख्य पार्षद ने कहा है कि उन्हें राजनीतिक कारणों से मामले मे फंसाय जा रहा है। उप मुख्य पार्षद क्षेत्र के नगर पंचायत के पूर्व पार्षद दिवंगत बिनोद यादव के पुत्र हैं। 
पुलिस अधीक्षक पंकज सिन्हा ने बताया कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। साथ ही पुलिस अपने अनुसंधान में अन्य कई बिन्दुओं पर भी ध्यान रख रही है। दर्ज प्राथमिकी में रवि ने कहा है कि घटना के दिन वे अपनी कार से घटनास्थल गये थे और वहाँ अपनी गाड़ी खडी कर एक चाय दुकान के सामने हिसाब कर रहे थे। उनके साथ दरोगी सिंह, मुकेश कुमार, सुनील सिंह एवं कुंदन कुमार भी गाड़ी पर सवार हो जीरो माइल गये थे। उसी समय अभियुक्तगण मोटरसाइकिल से पहुंचे और ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे और अंततः गोलियों से छलनी कर दरोगी की नृशंस हत्या कर दी। इस क्रम में एक अन्य छोटू कुमार को भी गोली लगी जिसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है।
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS