ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
भागलपुर
ट्रेन से 50 देसी कट्टा बरामद
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 1:03:15 PM
ट्रेन से 50 देसी कट्टा बरामद

साहेबगंज, (हि.स. )। साहेबगंज -जमालपुर 53415UP लोकल ट्रेन से पीरपैती -भागलपुर के बीच आरपीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर 50 देशी कट्टा बरामद किया है।
बताया जाता है कि साहेबगंज -जमालपुर ट्रेन के सीट के नीचे इसे छुपा कर रखा गया था जिसमे भागलपुर आरपीएफ पुलिस ने जाँच के दौरान इसे पकड़ा है । इसमें किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है जिससे अब यह जाँच का विषय है कि इतनी संख्या में ये हथियार कहां ले जाए जा रहे थे । इसके पीछे कौन से लोग है? 
बहरहाल हथियारों की इतनी बड़ी खेप मिलने से पुलिस प्रशासन भी सतर्क हो गया है। बिहार -झारखंड सीमा होने के कारण भी इस मार्ग पर कई तरह से समानों की तस्करी की जाती रही है जिसमें खास कर बिहार मे शराब बंदी के बाद भी कई ट्रेनों मे शराब की बरामदगी हो चुकी है। एसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS