ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
भैना पुल के डायवर्सन पर चढ़ा बाढ़ का पानी, कहलगांव से भागलपुर का सड़क संपर्क टूटा
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2017 8:27:33 PM
भैना पुल के डायवर्सन पर चढ़ा बाढ़ का पानी, कहलगांव से भागलपुर का सड़क संपर्क टूटा

भागलपुर, (हि.स.)। उत्तरी बिहार में लगातार हो रही बारिश के कारण इस क्षेत्र की नदियां उफान पर हैं। इस कारण कहलगांव के समीप भैना नदी के डायवर्सन के ऊपर से पानी का बहाव शुरू हो गया है और कहलगांव का भागलपुर से सड़क सम्पर्क टूट गया है। 

गंगा और उसकी सहायक नदियों के जलस्तर में अचानक हुई वृद्धि के कारण डायवर्सन पर पानी का बहाव तेज हो गया है। एनएच के कार्यपालक अभियंता राजकुमार ने कहलगांव एसडीओ अरूणाभ चंद्र वर्मा को पत्र लिखकर डायवर्सन पर अगले आदेश तक भारी वाहनों के आवाजाही पर रोक लगा दी है। फिर भी कई लोग चालाकी से जोखिम लेकर वाहनों को डायवर्जन से पार करा रहे हैं। ऐसी स्थिति में यहां कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है। प्रत्येक वर्ष बरसात में यहां ऐसी ही स्थिति बन जाती है।
भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगने से कहलगांव सहित आसपास के क्षेत्रों में पेट्रोल, डीजल, किरासन तेल सहित अन्य आवश्यक चीजों की कीमत में वृद्धि का होना लाजिमी है। इस कारण भारी वाहनों की आवाजाही झारखंड के गोड्डा जिले से होगी। हालांकि इस मार्ग से कहलगांव की दूरी काफी ज्यादा होने के कारण माल ढुलाई का खर्च बढ़ जाएगा। इस कारण सामानों की कीमतें बढ़ जाएंगी ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS