ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ईद के पहले साफ-सफाई व बिजली व्यवस्था सुदृढ़ हो:महापौर
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2017 6:52:17 PM
ईद के पहले साफ-सफाई व बिजली व्यवस्था सुदृढ़ हो:महापौर

भागलपुर,  (हि.स.)। नगर निगम सभागार में महापौर सीमा साहा की अध्यक्षता में विभिन्न विभागों के शाखा प्रभारियों के साथ बुधवार को बैठक हुई। इस बैठक में महापौर ने ईद पर साफ-सफाई, निर्बाध जलापूर्ति और रोशनी व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिया। 

उन्होंने मस्जिद, मकबरा व ईदगाह मैदान की बेहतर साफ-सफाई साथ ही वहां रोशनी की व्यवस्था उपलब्ध कराने की मांग की। इसके लिए उन्होंने आज से ही विशेष अभियान चलाने को कहा। उन्होंने कहा कि ईद के मौके पर किसी भी मोहल्ले में गंदगी, नाली जाम व जलजमाव आदि की समस्या नहीं रहनी चाहिए। गौरतलब है कि एक सप्ताह बाद सफाई एजेंसियां पंच और शिवम का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा। इस बीच ईद पर्व भी है। ऐसे में महापौर ने एजेंसी के प्रतिनिधियों से कहा कि विदाई से पूर्व कम से कम समुचित सफाई में सहयोग करें। 
महापौर ने रोशनी शाखा प्रभारी को खराब पड़ी लाइटों को बदलने और जरुरत के अनुसार वैपर लाइट की व्यवस्था करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि जिन वार्डो में बोरिंग खराब पड़े हैं उन्हें शीघ्र ठीक कराया जाए। उन्होंने ऐसे वार्डो में टैंकर से जलापूर्ति की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सफाई एजेंसी का काम काफी लचर है। इसके लिए अब आउटसोर्सिग नहीं बल्कि मैन पावर बढ़ाकर इसे दुरुस्त किया जाएगा। इस मौके पर डिप्टी मेयर राजेश वर्मा व नगर प्रबंधक विनय प्रसाद यादव आदि मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS