ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल में राज्यपाल और प्रांतीय राजधानी पर पुनर्विचार करेगी नई सरकार : ओलीउप्र के नये राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने संभाला कार्यभार29 उत्पादों, 53 सेवाओं पर जीएसटी दरें परिवर्तित, पेट्रोलियम- रियल इस्टेट का जिक्र नहीं, फाइलिंग का सरलीकरण मुद्दाटेरर फंडिंग मामले में हाफिज सईद समेत आठ के खिलाफ आरोपपत्रपाकिस्तान के तीन रेंजर ढेर, जवान शहीद... पंजाब: कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत का इस्तीफा मंजूर, फिर टला मंत्रिमण्डल विस्तारदिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री की अध्यक्षता में विज्ञान भवन में जीएसटी काउंसिल की बैठक शुरू... पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू, ईवीएम और वीवीपैट से होगा मतदान
बिहार
माओवादियों ने जारी किया जज को मौत के घाट उतारने का फरमान
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2017 5:03:02 PM
माओवादियों ने जारी किया जज को मौत के घाट उतारने का फरमान

भागलपुर, (हि.स.)। प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन भारत की कम्युनिस्ट पार्टी ( माओवादी ) ने बिहार में पांच माओवादियों को फांसी की सजा सुनाने वाले जज को सजा-ए-मौत के घाट उतारने की शनिवार को घोषणा करते हुए दो दिवसीय मुंगेर, लखीसराय, जमुई, बांका और भागलपुर बंद रखने का आह्वान किया है। 

भाकपा (माओवादी) के बिहार झारखंड जोनल कमेटी के प्रवक्ता लालजीत कोड़ा ने एक पत्र जारी कर में फांसी की सजा के खिलाफ 28 और 29 को मुंगेर, लखीसराय, जमुई, बांका और भागलपुर बंद रखने की घोषणा की। माओवादियों ने जन अदालत लगाकर उनके पांच साथियों को फांसी की सजा सुनाने के लिए एडीजे प्रथम ज्योति स्वरूप श्रीवास्तव को माैत के घाट उतारने का अपने काडर के लोगों को फरमान जारी किया। 
उल्लेखनीय है कि एडीजे प्रथम ज्योति स्वरूप श्रीवास्तव ने वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान सीआरपीएफ जवानों की टुकड़ी पर हमला करने के आरोप में पांच नक्सलियोें जिनमें विपिन मंडल, रतु कोड़ा, मन्नू कोड़ा, वानो कोड़ा और अधिक लाल पंडित को फांसी की सजा सुनाई थी। इस बीच पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने ऐसी किसी भी सूचना से इनकार किया हालांकि सम्बन्धित जज की सुरक्षा इस बीच बढ़ा दी गई है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS