ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कुख्यात बबलू दुबे की गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2017 3:49:41 PM
कुख्यात बबलू दुबे की गोली मारकर हत्या

बेतिया (पश्चिम चम्पारण), (हि.स.)। पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया कोर्ट में कुख्यात बबलू दुबे की गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी गयी। कुख्यात को उस समय गोली मारी गयी जब वो कोर्ट में पेशी के लिए जा रहा था। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसे मझौलिया के अहवर शेख के मुखिया जवाहर साह हत्या के मामले में पुलिस रिमांड पर लेकर आई थी। घटना की सूचना पर एसडीपीओ सदर संजय कुमार झा व थानाध्यक्ष नगर कोर्ट पहुच गए हैं। गोली चलने से कोर्ट में अफरा-तफरी मच गई। अपराधियों ने बबलू दुबे को चार गोलियां मारी। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
दिनदहाड़े कोर्ट कैंपस में हत्या की इस वारदात से कोर्ट कैंपस में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। फिलहाल मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि पेशी के बाद जब बबलू को बेतिया जेल ले जाया जा रहा था, उस वक्त यह हमला हुआ। अपराधी पहले से ही वहां घात लगाए बैठे थे। 
हत्यारों ने एक के बाद एक बबलू को पांच गोलियां मारी। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस के अनुसार, मारे गए अपराधी का नक्सलियों के साथ सांठ-गांठ के भी सबूत मिले थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS