ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के कुख्यात अपराधी बबलू दूबे को बेतिया कोर्ट में गोलियों से भूना
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2017 3:16:44 PM
मोतिहारी के कुख्यात अपराधी बबलू दूबे को बेतिया कोर्ट में गोलियों से भूना

- गोलियों की आवाज से थर्रा उठा बेतिया कोर्ट परिसर, अवाक रह गए  पुलिसकर्मी, आराम से निकल भागे हत्यारे
- तीन की संख्या में आए थे बदमाश, पेशी के दौरान ले जाते समय नजदीक से दागी ताबड़तोड़ पांच गोलियां
-बबलू पर नेपाल व सीमावर्ती जिले में दर्ज हैं हत्या व रंगदारी के कई मामले
 
बेतिया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
 
कोर्ट में पेशी के दौरान पूर्वी चम्पारण के कुख्यात अपराधी बबलू दूबे को दिनदहाड़े गुरुवार को न्यायालय परिसर में  अपरधियों ने गोलियों से भून दिया। अपराधियों ने उसपर ताबाड़तोड़ पांच गोलियां दागी। चार सीने पर व एक मुंह पर। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वह पूर्वी चम्पारण में कल्याणपुर थाना की सिसवा खरार पंचायत के मननपुर गांव निवासी था। अपराधी हत्या को अंजाम देने के बाद आराम से भाग निकले।
उसकी सुरक्षा में लगे पुलिस बल मुंह ताकते रह गये व अपराधी अपना काम करने के बाद पैदल ही कोर्ट परिसर से भाग निकले। लिहाजा हत्या के बाद कोर्ट परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी। कोर्ट में आने जाने वाले लोगों के बैग व बाइक की डक्की जांच की औपचारिकताएं पुलिस पूरी करने लगी। 
घटना सुबह ग्यारह बजे की है। अपराधी तीन की संख्या में थें। वे बैखौफ थें। अपराधियों द्वारा पहचान छुपने के लिए हेलमेट या चेहरे पर रूमाल या कपड़ा नहीं बांधा गया था। 
मिली जानकारी के अनुसार आज ग्यारह बजे बबलू दूबे बेतिया मंडल कारा से पेशी के लिए लाया गया। उसकी न्यायिक दंडाधिकारी कुमुद रंजन की अदालत में उसकी पेशी हो गयी थी। पेशी के बाद वह सीढ़ी से उतर कर पांच कदम ही आगे बढ़ा होगा कि पीपल के पेड़ व मंदिर के बीच धात लगाए अपराधी आ धमके। उन्होंने पिस्टल से पांच गोलियां बबलू दूबे को दाग दी। हमला के पांच मिनट के अंदर ही उसने दम तोड़ दिया। उसे आज एडीजे 6 व एसीजीएम की अदालत में भी पेशी होनी थी। एसपी विनय कुमार घटना स्थल का जायजा लिया। वहां से खोखा व अन्य चीजें सबूत के तौर पर जमा किए गये।
बबलू पर नेपाल व सीमावर्ती जिलों के कई थानों में  कई मामले चल रहे हैं। वह वशिष्ठा कंस्ट्रक्शन के मालिक पर हमला व मझौलिया अहवर शेख के मुखिया जवाहर साह हत्या का मुख्या अभियुक्त था। वह अपने ही ग्रमीण जिला ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष कुमोद कुमार सिंह पर भी हमला करने का अभियुक्त बना था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS