ब्रेकिंग न्यूज़
भारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया
बिहार
प्यार में हुआ नाकाम तो सगी बहनों को जला दिया जिंदा, फिर...
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2017 6:09:03 PM
प्यार में हुआ नाकाम तो सगी बहनों को जला दिया जिंदा, फिर...

बेतिया । देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

कहते हैं प्यार अंधा होता है, मगर एकतरफा प्यार किस कदर खतरनाक हद तक जा सकता है, इसकी बानगी बुधवार को बेतिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में देखने को मिली। जो घटना हुई उसने लोगों को हिलाकर रख दिया है। सिरिफरे आशिक को जब उसकी चाहत नहीं मिल सकी तो उसने पलभर में एक खतरनाक निर्णय ले लिया। उसने अपनी तथाकथित महबूबा व उसकी बहन के शरीर पर पेट्रोल छिड़क उन्हें आग के हवाले कर दिया। इस आग में एक बहन घटनास्थल पर ही तड़प-तड़प कर मर गई, जबकि दूसरी जिन्दगी और मौत के बीच झूल रही है। रामप्रवेश विश्वकर्मा की दो पुत्री हैं ममता और समता। परिवार खुशहाल था, लेकिन एक सनकी उनकी एक बेटी के पीछे पड़ गया था। लड़की ने उसकी चाहत को नजरअंदाज किया, मगर इस इन्कार का उसपर कोई फर्क नहीं पड़ा और उसने अपनी मुहब्बत को हासिल करने की जिद ठान ली। उसे लगा कि उसकी मोहब्बत नाकाफी है, वो उसे पा नहीं सकता तो उसने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया कि आज लड़की का पूरा परिवार मातम में हैं। रामप्रवेश ने आज अपनी एक बेटी को खो दिया है जबकि दूसरी जिन्दगी की जंग लड़ रही है।
ममता का इलाज मोतिहारी में चल रहा है। उसकी स्थिति भी गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना पर सदर डीएसपी संजय झा व थानाध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद पोखरभिंडा गांव पहुंच गए हैं। डीएसपी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS