ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पति की हत्या आरोपी ने बगहा जेल में आत्म हत्या की
By Deshwani | Publish Date: 15/2/2017 4:48:26 PM
पति की हत्या आरोपी ने बगहा जेल में आत्म हत्या की

 बेतिया‍/ बगहा जेल बंद महिला कैदी ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। मृतक कैदी की पहचान पम्मी देवी के रूप में की गयी है। जो बगहा के कैलाशनगर की निवासी थी। वह इसी महीने पति की हत्या के आरोप में जेल आयी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बगहा अनुमंडल अस्पताल पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पर एडीएम धर्मेन्द्र कुमार ने जेल में पहुंचकर घटना का जायजा लिया।

पम्मी देवी पर आरोप था कि उसने अपने कथित प्रेमी संजय साह के साथ मिलकर 7 फरवरी को अपने पति की हत्या करा दी थी।  उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। बताया जा रहा है कि व जेल काफी उदास रहा करती थी। उसे अपराधबोध के बोझ को सहन नहीं कर सकी और उसने अपना जीवन ही समाप्त कर लेने का निर्णय ले लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS