ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
बिहार के बेगूसराय में दो लोगों की धारदार हथियार से हत्या
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2017 3:34:20 PM
बिहार के बेगूसराय में दो लोगों की धारदार हथियार से हत्या

बेगूसराय, (हि.स.)। बिहार के बेगूसराय जिले में रविवार देर रात व्यवसायी की पत्नी समेत दो लोगों की अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी । 

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बरौनी बाजार स्थित दीनदयाल रोड में व्यवसायी पवन गोयनका के घर में घुसकर अपराधियों ने उनकी पत्नी संतोष देवी (52) की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। 

एक अन्य घटना में जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में देर रात अपराधियों ने ससुराल आए युवक अमरजीत सहनी (25) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। जिले के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव निवासी अमरजीत की शादी दो वर्ष पूर्व धुसहा गांव में हुई थी। 

सूत्रों ने बताया कि अमरजीत रविवार रात खाना खाने के बाद पान खाने घर से निकला था तभी से वह लापता था। सुबह में ग्रामीणों ने शव को गांव से कुछ दूर एक खेत में देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS