ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
गोलीबारी करने वाले युवक की ग्रामीणों ने की पिटाई
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2017 4:39:40 PM
गोलीबारी करने वाले युवक की ग्रामीणों ने की पिटाई

बेगूसराय,  (हि.स.)। बलिया के कर्पूरी चौक के पास मंगलवार की रात हुई गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले युवक की गुरुवार को ग्रामीणों ने पिटाई कर दी और घंटों खंभे से बांधकर रखा। घटना की सूचना पाकर मौके पर एसआई रविंद्र सिंह, एएसआई बबलू कुमार पहुंचे और युवक को बलिया थाना लाया गया, जहां युवक से पूछताछ की जा रही है।
गौरतलब है कि आरोपी उपरटोला निवासी धीरज कुमार का अपने पड़ोसी छोटू कुमार के साथ झगड़ा हुआ था। जिस पर धीरज ने छोटू पर मंगलवार की शाम टूटी हुई बोतल से हमला कर दिया था। जिससे छोटू कुमार घायल हो गया। पड़ोस के लोगों ने जब युवक को पकड़ना चाहा तो वह भागने में सफल रहा। कुछ देर बाद वह अपने दो अन्य मोटरसाइकिल सवार साथियों के साथ आया और तीन चक्र हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की।
घटना के संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष रतेश कुमार रतन ने बताया कि दोनों के बीच आपसी विवाद चल रहा था, जिसके कारण युवक ने गोलीबारी की थी। जिसकी खोज पुलिस कर ही रही थी कि ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS