ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार के बांका में हथियार के बल पर 40 लाख की लूट
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2017 3:55:07 PM
बिहार के बांका में हथियार के बल पर 40 लाख की लूट

बांका, (हि.स.)। शुक्रवार सुबह झारखंड की सीमा से सटे बांका शहर के चांदन स्थित भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) शाखा में हथियार के बल पर अपराधिय़ों ने लगभग 40 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बाइक पर सवार होकर हथियार लहराते हुए जंगल की ओर फरार हो गए।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि शुक्रवार सुबह एसबीआई शाखा में चार से पांच की संख्या में बाइक सवार अपराधी ग्राहक बन शाखा के अंदर जा घुसे और हथियार दिखाकर बैंक में लूटपाट की। जब लोगों ने इन्हें देखा तो शाखा के बाहर उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। लोगों की भीड़ देखकर बदमाश हथियार लहराते बाहर निकले और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर आरक्षी अधीक्षक राजीव रंजन टीम के साथ बैंक पहुंचे और पूरे मामले का जायजा लिया। बहरहाल, बैंककर्मियों से पूछताछ की जा रही है जिन्होंने पुलिस –प्रशासन को बताया कि लूट की राशि का अब तक सही आकलन नहीं हो पाया है । उन्होंने कहा कि राशि का मिलान किया जा रहा है। वहीं, पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है। अपराधियों ने चानन में पिछले दिनों हुई बैंक लूट की घटना को इसी तरह अंजाम दिया था। इसके अलावा हाल ही में झारखंड के गिरिडीह में बदमाशों ने ग्राहक बनकर यूनियन बैंक में पिछले सप्ताह 23 लाख बैंक लूट को अंजाम दिया था । 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS