ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ऑटो पलटने से महिला की मौत
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2017 4:22:10 PM
ऑटो पलटने से महिला की मौत

बांका (धोरैया), (हि.स.)। बिहार में बांका जिले के धोरैया-पुनसिया मुख्य पथ में कुशमी गांव के पास रविवार को ऑटो पलटने से उसपर सवार तीन लोग जख्मी हो गये जिसमें गंभीर रूप से जख्मी 62 वर्षीय महिला उर्मिला देवी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी ।

 घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शोएब आलम ने पुलिस बलों को अस्पताल भेजा तथा परिजन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया । पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत एकचारी भोलसार निवासी स्वर्गीय नारायण मंडल की पत्नी उर्मिला देवी पति की मौत के बाद अपना मायके धोरैया थाना क्षेत्र के श्रीपाथर गांव गुरुवार को आयी थी । रविवार की सुबह नौ बजे एकचारी जाने के क्रम में ट्रेन पकड़ने पुनसिया रेलवे हॉल्ट जा रही थी। इसी दौरान ऑटो कुसमी गांव के पास पलट गयी। जिस पर सवार उर्मिला के अलावा उसकी बड़ी बहन आनंदी देवी एवं तेबाचक गांव के एक व्यक्ति को भी चोट लगी। घटना के बाद ऑटो चालक भागने में सफल रहा। पुलिस चालक की पहचान और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की बात कह रही है। 
ज्ञात हो कि इन दिनों इस मार्ग में लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण दुर्घटना अक्सर होती रहती है। कुछ माह पहले भी एक ऑटो के पलटने से उसपर सवार कई लोग जख्मी हुए थे। लगातार बढ़ रही दुर्घटना के पीछे नाबालिग चालकों द्वारा गाड़ी को ओवर टेक किया जाना भी बताया जाता है। इतना ही नहीं इस मार्ग में विकलांग चालक भी ऑटो चला रहे हैं। परिवहन विभाग ऐसे चालकों पर अंकुश नहीं लगाता है तो दुर्घटना बढ़ती ही रहेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS