ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
बिहार में शराब पीकर डॉक्टर ने फहराया तिरंगा, गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 26/1/2017 4:10:38 PM
बिहार में शराब पीकर डॉक्टर ने फहराया तिरंगा, गिरफ्तार

औरंगाबाद।
गणतंत्र दिवस पर  गुरुवार को औरंगाबाद जिले के रफीगंज प्रखंड के अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, इन्द्रार में आयुष चिकित्सक ने शराब पीकर झंडोतोलन किया। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपित  डॉक्टर को हिरासत में ले लिया। आरोपित चिकित्सक डॉ तालकेश्वर सिंह झारखंड राज्य के हरिहरगंज के रहने वाले हैं। वे बतौर आयुष चिकित्सक यहां पदस्थापित हैं। जानकारी के अनुसार उन्होंने झंडोतोलन किया और एक कुर्सी पर बैठ गए। लोगों को संदेह हुआ कि डॉक्टर ने शराब पी है, जिसके बाद उन्हें लोगों ने बंधक बना लिया और इसकी सूचना पौथू थाना पुलिस को दी।
इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि डॉक्टर को मेडिकल जांच के लिए रफीगंज पीएचसी ले जाया गया। इस अवसर पर बीडीओ गुलजारीलाल पंडित सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS