ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
औरंगाबाद में डीएसपी आवास के समीप काट डाला मासूम का गला, गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2017 6:14:15 PM
औरंगाबाद में डीएसपी आवास के समीप काट डाला मासूम का गला, गिरफ्तार

पटना । देशवाणी न्यूज नेटवर्क


तांत्रिक के चक्कर में आकर एक युवक ने 8 साल के मासूम बच्चे की तेज धारदार हथियार से गला काट डाला।
घटना औरंगाबाद जिले की है, जहां पत्नी की मौत के बाद तांत्रिक के बहकावे में आकर एक युवक ने सरेआम धारदार हथियार से गला रेत कर 8 साल के बच्चे की हत्या कर दी। घटना शहर के दानी बिगहा स्थित एसडीपीओ आवास के पास की है। मृतक सजन कुमार उसी मोहल्ले की रहने वाली विधवा महिला फुलमतिया कुंवर का बेटा था।
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। तभी आरोपी घर से फरसा निकालकर मोहल्ले में हंगामा करने लगा। फिर बच्चे पर टूट पड़ा। बच्चे पर धारदार हथियार से कई वार किया, जिससे बच्चा जमीन पर लुढ़क गया। इतने से भी वह बच्चे को नहीं छोड़ा। फिर बच्चे के गर्दन को रेत दिया, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।
बच्चे की चीख सुनकर एसडीपीओ आवास पर तैनात जवान मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, पत्नी की मौत के बाद आरोपी काफी परेशान था। मिली जानकारी के अनुसार बीते छठ में खरना के दिन अचानक आरोपी की पत्नी की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसने तांत्रिक का सहारा लिया। तांत्रिक ने कहा कि मोहल्ले में रहने वाली विधवा महिला ने जादू-टोना कर तुम्हारी पत्नी को मार डाला है। इसी बात को लेकर वह काफी दिनों से तनाव में था। घटनास्थल से पुलिस ने हत्या में प्रयोग होनेवाले धारदार हथियार को जब्त कर लिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS