ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अररिया
पहले तो पुत्री को नोचा,फिर कर दी हत्या, अब मिली उम्र कैद
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2017 6:58:46 PM
पहले तो पुत्री को नोचा,फिर कर दी हत्या, अब मिली उम्र कैद

अररिया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

अपनी बेटी से दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में दोषी पाए गए अररिया के महाजली गांव स्थित टापू टोला निवासी मो. रईस (46) को एडीजे शशिधर विश्वकर्मा की अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही पचास हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।
घटना एक दिसंबर 2015 की है। उस रोज वह काम कर शाम में घर लौटा था। वह नशे में धुत था। उसने नाबालिग बेटी से खाना लाने को कहा। बेटी खाना लेकर गई तो उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगा दिया। लड़की रईस की पहली पत्नी की बेटी थी। घटना को लेकर रईस के भाई मो. इब्राहिम ने महलगांव थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस मामले में आरोपी रईस को अदालत ने दोषी करार दिया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS