ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार में चोरी के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2017 3:39:43 PM
बिहार में चोरी के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या

अररिया, (आईपीएन/आईएएनएस)। बिहार में अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र में रविवार देर रात घर में घुसकर चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने एक शख्स को पीट-पीटकर मार डाला, जबकि ग्रामीणों की पिटाई से दूसरा शख्स घायल हो गया। पुलिस के अनुसार, देर रात डुमरिया गांव निवासी मोहम्मद अजीज के घर चोरी करने की नियत से कुछ लोग घुसे थे, इसी दौरान घर के मालिक की नींद खुल गई। कहा जा रहा है कि चोरों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए।

घटना के दौरान शोरगुल मचने से ग्रामीण मौके पर पहुंचे और भाग रहे दो चोरों को पकड़ लिया और उनकी लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। नरपतगंज के थाना प्रभारी अमित कुमार ने सोमवार को बताया कि पिटाई से घायल दोनों आरोपियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक आरोपी की मौत हो गई। मृतक की पहचान रामपुर गांव निवासी सिकंदर (30) के रूप में की गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS