ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
मिताली राज ने कहा महिला टीम की स्पिन बॉलिंग और निचले क्रम की बैटिंग में सुधार की जरूरत
By Deshwani | Publish Date: 22/2/2018 6:21:00 PM
मिताली राज ने कहा महिला टीम की स्पिन बॉलिंग और निचले क्रम की बैटिंग में सुधार की जरूरत

सेंचुरियन। टेस्ट व वनडे में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज ने स्पिन गेंदबाजी और निचले क्रम की बैटिंग में सुधार की जरूरत बताई है। भारतीय टीम इस साल नवम्बर में महिलाओं के टी-20 वर्ल्‍डकप टूर्नामेंट में हिस्सा लेगी। इस टूर्नामेंट के पिछले तीन संस्करणों में भारतीय टीम पहले दौर में ही बाहर हो गई थी जबकि 2009 और 2010 में टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। हालांकि, वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेल रही भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उसने पांच टी-20 मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर रखी है। बुधवार को सीरीज का चौथा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया।

 
मिताली ने कहा, "निश्चित तौर पर वनडे की तुलना में टी-20 एक अलग प्रारूप है। भारतीय टीम को इसमें बेहतर प्रदर्शन के लिए काफी मेहनत की जरूरत है। पिछले दो मैचों में हमने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, वर्ल्‍डकप की तैयारी के लिए अब भी काफी मेहनत करने की जरूरत है।" मिताली ने कहा कि वर्ल्‍ड टी-20 के मैच जिन स्थलों में खेले जाते हैं, वहां काफी धीमी पिचें होती हैं और ऐसे में टीम के लिए स्पिन गेंदबाज अहम भूमिका निभा सकती हैं। स्पिन गेंदबाजी पर काफी मेहनत करने की जरूरत है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS