ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
32वें ऑल इंडिया पोस्टल बैडमिंटन टूर्नामेंट में लीली लक्ष्मी क्वार्टर फाइनल में पहुंची
By Deshwani | Publish Date: 22/2/2018 5:41:42 PM
32वें ऑल इंडिया पोस्टल बैडमिंटन टूर्नामेंट में लीली लक्ष्मी क्वार्टर फाइनल में पहुंची

पटना। पाटलिपुत्र की धरती पर चल रहे 32वें ऑल इंडिया पोस्टल बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल में लीला लक्ष्मी (कर्नाटक), मेघा एम बोरा, रोजलिना बेगम (असम), मोहरमाता मुखर्जी, शुभ्रा दत्ता (पश्चिम बंगाल), प्रभा देवी (हिमाचल प्रदेश), प्रीति सिंह (राजस्थान), वीएफ बारिया (गुजरात) ने जीत दर्ज कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। महिला टीम का खिताब कर्नाटक ने असम को 2-1 से हरा कर अपने पास कायम रखा।

 
पाटलिपुत्र खेल परिसर के इंडोर हॉल में चल रहे इस टूर्नामेंट के पुरुष एकल में गत चैंपियन अमित शर्मा, नइमुद्दीन खान, चंदन जाधव, रंजीत सनी, स्वप्न सामल, अंकित अरोड़ा, दीप ज्योति दत्ता, आमिर सुमरा अंतिम आठ में प्रवेश कर गए हैं। एकल में भी बिहार का निराशाजनक प्रदर्शन रहा और उसके मेजबान खिलाड़ी हारकर बाहर हो गए।
 
बिहार पोस्टल स्पो‌र्ट्स बोर्ड द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट के महिला टीम खिताब पर कर्नाटक ने कब्जा जमाया। कर्नाटक ने फाइनल मुकाबले में असम को 2-1 से हराया। इसमें महिला एकल की गत चैंपियन लीला लक्ष्मी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। महिला वर्ग के टीम इवेंट में पश्चिम बंगाल ने गुजरात को 2-1 से पराजित कर तीसरा स्थान प्राप्त किया। पुरुष टीम इवेंट में दिल्ली ने तमिलनाडु को 3-2 से पराजित कर यह उपलब्धि हासिल की।
पुरुष-45 वर्ष के एकल स्पर्धा में गत वर्ष तीसरे स्थान पर रहे बिहार के सूरज प्रकाश सिन्हा की चुनौती प्रथम चक्र में ही समाप्त हो गई। हिमाचल प्रदेश के संतोष कुमार जायसवाल के खिलाफ जब सूरज 21-11 और 14-6 से पीछे चल रहे थे, तभी वे रिटायर्ड हर्ट हो कोर्ट से बाहर चले गए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS