ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी सुलेमान ‘डिक’ का निधन
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 4:04:50 PM
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी सुलेमान ‘डिक’ का निधन

जोहानसबर्ग, (हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी सुलेमान ‘डिक’ अब्द का हाल ही में नीदरलैंड्स में निधन हो गया। वह 73 साल के थे।
 
क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने अब्द को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि डिक एक शानदार हरफनमौला खिलाड़ी थे, जिन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने का अवसर नहीं मिला। सीएसए परिवार उनके दोस्तों और परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता है।" 
 
डिक 60 के दशक के अंत में पश्चिमी प्रांत के लिए खेल रहे थे। इसके बाद, उन्होंने इंग्लैंड के लंकाशायर लीग्स में एनफील्ड के साथ करार किया और 1967 से 1976 तक की अवधि के दौरान 800 से अधिक विकेट हासिल करने के साथ 5,000 से अधिक रन बनाए। डिक बाद में हॉलैंड में बस गए और 1982 में इंग्लैंड में आयोजित आईसीसी ट्राफी प्रतियोगिता में नीदरलैंड की टीम का नेतृत्व किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS