ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
कुश्ती लीग- मुम्बई के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगी हेलेन मारोलिस
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 4:00:02 PM
कुश्ती लीग- मुम्बई के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगी हेलेन मारोलिस

नई दिल्ली, (हि.स.) । प्रो कुश्ती लीग के तीसरे संस्करण में शानदार फॉर्म में चल रही हरियाणा हैमर्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। हरियाणा की आइकॉन स्टार और ओलंपिक के साथ-साथ मौजूदा विश्व चैम्पियन हेलेन मारोलिस चोटिल होने के कारण शनिवार को मुम्बई महारथी के खिलाफ होनेवाले अहम मुकाबले में नहीं खेल पाएंगी। हेलेन ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि टीम चिकित्सक और अपने पर्सनल डॉक्टर से बातचीत करने के बाद उन्होंने फैसला किया कि वो मुम्बई महारथी के खिलाफ होने वाले मुकाबले में नहीं खेलेंगी। हालांकि हेलेन ने भी साफ किया है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और उम्मीद है कि वो सेमीफाइनल से पहले अपनी टीम के लिए मैट पर उतरेंगी। उधर हरियाणा हैमर्स की टीम ने हेलेन की जगह ललिता सेहरावत को शामिल किया है। ललिता 2014 के राष्ट्रमंडल खेलों की रजत पदक विजेता हैं जबकि 2015 के एशियन चैम्पियनशिप में उन्होंने कांस्य पदक हासिल किया था।
 
गौरतलब है कि हेलेन मारोलिस ने अपना पिछला मुकाबला पंजाब रॉयल्स की पूजा ढांडा के खिलाफ खेला था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। उसी मैच के दौरान हेलेन चोटिल हो गई थीं। हेलेन ने कहा है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वो जानती हैं कि उनकी जिम्मेदारी क्या है। बता दें कि हेलेन ने अपने खेले तीन मुकाबलों में से दो जीते हैं जबकि पंजाब की पूजा ढांडा के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। दो बार की फाइनलिस्ट हरियाणा हैमर्स की टीम मौजूदा सत्र में खेले अपने तीन मुकाबलों में से दो जीते हैं और अगर उसने आगे दो मुकाबलों में से एक में भी जीत हासिल की तो फिर वो सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। बता दें कि प्रो कुश्ती लीग का आयोजन दिल्ली के सीरीफोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में 9 से 26 जनवरी के बीच हो रहा है जिसमें कुल 6 टीमें भाग ले रही हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS