ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
अंडर-19 विश्व कप : अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2018 4:45:02 PM
अंडर-19 विश्व कप : अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया

व्हांगारेइ (न्यूजीलैंड), (हि.स.)। आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के पहले मुकाबले में बड़ा उलटफेर करते हुए अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में सभी विकेट खोकर 188 बनाए। जवाब में अफगानिस्तान ने 5 विकेट के नुकसान पर 47.3 ओवरो में 194 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। 

 

इससे पहले पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान की शुरुआत उसकी खराब रही और केवल 6 रन के कुल स्कोर पर सलामी बल्लेबाज जैद आलम (00) बिना खाता खोले ही आउट हो गए। हालांकि दूसरे सलामी बल्लेबाज रोहैल नाजिर (81) ने एक छोर पर टिककर बल्लेबाजी और अपनी टीम को 188 के सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचाया। नजीर के अलावा केवल जरयाब आसिफ ने 30 रन बनाए। इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका। 

 

अफगानी टीम के लिए अजमतुल्लाह ओमरजाई और कइस अहमद ने तीन-तीन विकेट लिए। जवाब में अफगानिस्तान ने इकरमाम अली खिल के 46 और दार्विश रसूली के नाबाद 76 रनों की बदौलत 47.3 ओवरों में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। पाकिस्तान की तरफ से हसन खान ने 2 व मोहम्मद ताहा और शाहिन शाह अफरीदी ने 1-1 विकेट लिया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS