ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
वुमन बॉक्सिंग नेशनल चैंपियनशिप में सीमा ने जीता गोल्ड
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2018 12:51:02 PM
वुमन बॉक्सिंग नेशनल चैंपियनशिप में सीमा ने जीता गोल्ड

झुंझुनूं, (हि.स.)। जिले के चिड़ावा शहर की रहने वाली महाराणा प्रताप अवॉर्डी अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर सीमा पूनिया ने गोल्ड मेडल जीता है। सीमा ने रोहतक के राजीव गांधी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हुई सेकेंड इलाइट वुमन बॉक्सिंग नेशनल चैंपियनशिप में 12 जनवरी को यह उपलब्धि हासिल की। 

06 से 12 जनवरी तक चली चैंपियनशिप के 81 किलोग्राम भारवर्ग के फाइनल मुकाबले में सीमा ने हरियाणा की अर्जुन अवॉर्डी बॉक्सर कविता चहल को 5-0 से पराजित किया। इससे पहले हुए सेमी फाइनल मुकाबले में उसने मिजोरम की लाल तकवाई को हराया। रतनगढ़ में रेलवे अधिकारी सीमा ने चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने के लिए हर बूट 5-0 से जीते। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS