ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रोहतास
भाजपा कार्यकर्ताओं को वैचारिक रूप से सुदृढ़ कराया गया- सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2017 6:50:15 PM
भाजपा कार्यकर्ताओं को वैचारिक रूप से सुदृढ़ कराया गया- सुशील मोदी

डेहरी आन सोन (रोहतास ) ( हिस )। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सुशासन को राज्य के विकास के लिए महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की शक्ति एवं सरकार का सू नियमन सुशासन की गारंटी है।


रोहतास जिले के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल सभागार में प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे दिन शुक्रवार सुशासन विषय पर अपनी बातें रखते हुए सुशीलो मोदी ने कहा कि कार्यकर्ताओं की शक्ति एवं सरकार का सू नियमन सुशासन की गारंटी है। उन्होंने कहा कि भाजपा चाके केंद्क की सत्ता में आई हो अथवा राज्य में शासन सम्भाला हो , इसने अन्य दलों की सरकारों की तुलना में अच्छा शासन दिया है ।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सकारात्मक सुशासन की प्रक्रिया तीव्र गति से चल रही है और व्यवस्थाओं की पुरानी विकृतियों का शमन करने में अभी भी कुछ और वक्त लगेगा। शासन को गुड गवर्नेंस में बदलने की सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि दलित, शोषित और पीड़ित लोगों को केंद्रीयकृत योजना बनाकर उन्हें लाभ दिये जाने की आवश्यकता है 1 सुशील मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार अंत्योदय के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए काम कर रही है । मोदी ने कहा कि भाजपा ऐसी व्यवस्था की पक्षधर है जहां किसी के लिए पैरवी और भ्रष्टाचार के लिए जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि सुशासन के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए भाजपा माक कर रही है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS