ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
एंजेलो मैथ्यूज स्वस्थ, तीसरे एकदिवसीय में चयन के लिए रहेंगे उपलब्ध
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2017 6:24:28 PM
एंजेलो मैथ्यूज स्वस्थ, तीसरे एकदिवसीय में चयन के लिए रहेंगे उपलब्ध

विशाखापट्टनम, (हि.स.) । श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज मांसपेशियों की खिंचाव से उबर चुके हैं और वह भारत के खिलाफ श्रृंखला के तीसरे और निर्णायक मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

टीम के मैनेजर अशांका गुरुसिंघे ने शुक्रवार को कहा कि मैथ्यूज पूरी तरह से स्वस्थ हैं और निर्णायक मैच में चयन के लिये उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने कहा, ‘मैथ्यूज स्वस्थ है। पिछले मैच के आखिरी ओवरों में उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, लेकिन वह उससे उबर चुके हैं। उन्होंने आज नेट पर गेंदबाजी और बल्लेबाजी अभ्यास में भाग लिया।”

बता दें कि मोहाली में गए दूसरे एकदिवसीय मैच में मैथ्यूज मांसपेशियों में खिंचाव की परेशानी से जूझ रहे थे। इस मैच में मैथ्यूज ने नाबाद 111 रन बनाए। हालांकि यह मैच भारत ने 141 रन से जीतकर श्रृंखला में 1-1 की बराबरी कर ली। धर्मशाला में खेले गए पहले मैच में श्रीलंका ने 7 विकेट से जीत दर्ज की थी।




 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS